Ticker

6/recent/ticker-posts

मंडल रेलवे अस्पताल/आसनसोल में नर्स कॉलिंग सिस्टम का उद्घाटन



आसनसोल 22 जून, 2021: कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजरआसनसोल मंडल ने मौजूदा संकट से निपटने के लिए श्री सुमित सरकारमंडल रेल प्रबंधक के गतिशील नेतृत्व में कई कदम उठाए हैं.

 

अस्पताल में भर्ती मरीजों को अधिक सुविधाएं प्रदान करने के लिए संबंधित नर्सों को उनकी तत्काल आवश्यकता के बारे में किसी भी समय सूचित करने के लिएश्री सुमित सरकारमंडल रेल प्रबंधकआसनसोल द्वारा आज (22.06.2021) मंडल रेल अस्पताल आसनसोल में नर्स  कॉलिंग सिस्टम का उद्घाटन किया गया.  

 

इस सिस्टम में अस्पताल के अलग-अलग वार्ड के हर बेड पर कॉलिंग स्विच लगाया गया है.  यदि रोगी अस्वस्थ महसूस करता है या उसे किसी प्रकार की सहायता की आवश्यकता होती हैतो वह स्विच दबा सकता हैतुरंत बेड नंबर  संबंधित वार्ड नर्स कक्ष में लगे सिस्टम पर बजर के साथ प्रदर्शित हो जाएगानर्सें संबंधित रोगी को तुरंत अटेंड करेंगी।

 

उल्लेखनीय है किमंडल रेलवे अस्पतालआसनसोल के डॉक्टरनर्स और पैरा-मेडिकल स्टाफ 24×7 काम कर रहे हैं ताकि कोविड महामारी की स्थिति में अपनी सर्वश्रेष्ठ सेवाएं प्रदान करने के साथ-साथ कई कीमती जान बचाई जा सकें।

 

इस अवसर पर श्री एम.के.मीना/एडीआरएम/आसनसोल के साथ डॉ. एम. महता/सीएमएस/आसनसोलश्री ए.के.पालडियावरिष्ठ मंडल सिग्नल एवं दूरसंचार इंजीनियर और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

 


 


Post a Comment

0 Comments