Ticker

6/recent/ticker-posts

पूर्व रेलवे के आसनसोल मंडल ने "योग" विषय पर एक खुली क्विज़ प्रतियोगिता का आयोजन किया

er-asansol-division-organised-an-open-quiz-contest-on-yoga,district,politics ,west bengal,life style,crime,health,fashion,sport,national,inter national ,news ,veiws,,How to Get Traffic to Your Website,Free Unlimited Organic Traffic,Increase Website Traffic, burdwantoday,burdwan today, burdwan,kaushik,kaushik chakraborty,pib,PIB,

आसनसोल :  पूर्व रेलवे के आसनसोल मंडल ने श्री सुमित सरकारमंडल रेल प्रबंधकआसनसोल की उपस्थिति में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस - 2021 के अवसर पर आज (17.06.2021) मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय स्थित नवीन सभाकक्ष (दामोदर) में आसनसोल मंडल के समस्त अधिकारियों के लिए एक खुली क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया।


अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस - 2021 के अवसर पर समुचित तरीके से ऐसे क्विज़ प्रतियोगिता के आयोजन पर अपनी संतुष्टि व्यक्त करते हुए श्री सुमित सरकार, मंडल रेल प्रबंधक/आसनसोल ने कहा कि यह एक सार्थक प्रयास हैजो कि इस मंडल के सभी अधिकारियों को योग के लाभों के प्रति प्रेरित व जागरूक करेगा। 
    
इस अवसर पर पूछे गए प्रश्नों के संतोषजनक उत्तर देने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। उल्लेखनीय है कि कार्मिक विभाग के तत्वावधान में आयोजित इस क्विज़ प्रतियोगिता का संचालन ,  डॉ. मधुसूदन दत्तराजभाषा अधिकारी द्वारा किया गयाजिसमें एक ऑडियो-विजुअल प्रेजेन्टेशन  के माध्यम से प्रश्नोत्तरी-सत्र के साथ-साथ योग के क्षेत्र में महान अवदान देने वाले योगाचार्यों पर भी एक रोचक प्रस्तुति की गईजिसकी सभी ने सराहना की।

इस क्विज प्रतियोगिता के अवसर पर श्री एम.के. मीनाअपर मंडल रेल प्रबंधक सहित इस मंडल के सभी शाखा अधिकारीगण एवं साथ ही श्रीमती ई.एस. सिमिक/ वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारीसुश्री अंजन /मंडल वाणिज्य प्रबंधक और मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय के अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।



Post a Comment

0 Comments